ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

छत्तीसगढ़

-------------------------------------------------बलौदाबाजार। कम समय में दोगुनी राशि देने का झांसा देकर धोखाधड़ी करने वाले JMR REALCON LIMITED चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 3 करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी के आरोपी सोमेचंद्र कश्यप को पुलिस ने बिलासपुर से गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना भाटापारा शहर में आवेदकों द्वारा चिटफंड कंपनी से 3 करोड़ 48 लाख रुपए की धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। पूर्व में इस चिटफंड कंपनी के दो अन्य आरोपी डायरेक्टर रामदयाल चौहान और अरूण पटेल को गिरफ्तार किया गया है। मामले में चिटफंड कंपनी के अन्य 7 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास लगातार किया जा रहा है। बलौदाबाजार पुलिस द्वारा गिरफ्तार डायरेक्टर सोमेचंद्र कश्यप से अभी पूछताछ जारी है।

वहीं कल थाना सिटी कोतवाली पुलिस ने 27 करोड़ की धोखाधड़ी करने वाले चिटफंड के आरोपी को इंदौर से गिरफ्तार किया था। चिटफंड कंपनी विनायक होम्स एंड रियल स्टेट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर युवराज मालाकार को इंदौर मध्यप्रदेश से गिरफ्तार करने में मिली बलौदा बाजार पुलिस को सफलता मिली थी। 3 से 6 वर्षों में पैसा दुगुना करने का लालच देकर पैसा निवेश करवाया गया था। इस मामले में चिटफंड कंपनी के अन्य 3 आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES