बॉलीवुड डेस्क - रोहित शेट्टी बॉलीवुड में एक्शन और कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में अक्षय कुमार और कटरीना संग उन्होंने फिल्म सूर्यवंशी बनाई है जिसे फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल दिखा रही है. फिल्म में सिंघम और सिंबा का भी केमियो रोल है. मगर अब अजय देवगन के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है. अजय की सिंघम का तीसरा पार्ट आने जा रहा है. फिल्म को लेकर कुछ डिटेल्स सामने आई हैं. मगर ऑफिशियली अभी इसपर कोई खुलासा नहीं किया गया है.
पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो सूर्यवंशी की सफलता के बाद अब एक बार फिर से रोहित शेट्टी अपने पुराने साथी अजय संग सुपरहिट सिंघम सीरीज का नया पार्ट लेकर आ रहे हैं. फिल्म सिंघम 3 को साल 2023 के स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज करने की तैयारी है. ऐसी खबरें हैं कि फिल्म में सूर्यवंशी से भी कुछ इवेंट्स को लिया जाएगा. सिंघम 3 में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के भी नजर आने की संभावना है. मगर फिल्म को लेकर अभी ज्यादातर जानकारियां सामने आनी बाकी हैं.

फिल्म को लेकर ऐसी भी खबरें हैं कि इसे भारत और पाकिस्तान के बीच के रिलेशनशिप के आधार पर बनाया जाएगा और कश्मीर मुद्दे का भी जिक्र रहेगा. सिंघम के पहले पार्ट की शूटिंग गोवा में हुई थी और दूसरे पार्ट की शूटिंग मुंबई में हुई थी. मगर अब ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म के तीसरे पार्ट के कुछ शिड्यूल की शूटिंग विदेश में भी की जाएगी. बता दें कि फिलहाल रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. पहले दिन ही अक्षय की सूर्यवंशी ने 26 करोड़ की कमाई कर ली है.


Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES