ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

छत्तीसगढ़

----------------------------------------------------------धमतरी। जिले में स्थित नरहरा जलप्रपात में फिर से एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई। बच्चा रविवार को परिवार के साथ नरहरा में पिकनिक मनाने गया था। इस दौरान पैर फिसलने से गहरे पानी में डूब गया था। जिसकी लाश लगभग 18 घंटे बाद पुलिस को मिली है। मामला मगरलोड थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, रायपुर के पंडरी इलाके का 12 साल का शेख अर्शसलाम अपने परिवार के लोगों के साथ नरहरा जलप्रपात में पिकनिक मनाने आया था। सभी दोपहर के वक्त नहा रहे थे। इस दौरान शेख अर्शसलाम भी अपने चाचा के साथ नहा रहा था, लेकिन पैर फिसलने से वो और उसका चाचा शेख अजीज गहरे पानी में डूब गए थे। आस-पास के लोगों ने दोनों को बचाने का प्रयास किया, जिससे शेख अजीज को तो बचा लिया था। मगर शेख अर्शसलाम का कुछ पता नहीं चल पा रहा था।

किसी तरह पुलिस को इसकी सुचना दी गई, लेकिन शाम हो जाने के कारण बच्चे की तलाश नहीं की गयी थी। आखिरकार सोमवार सुबह गोताखोरों द्वारा बच्चे की लाश बरामद की गई। जिसके बाद पंचनामा कार्रवाई करके लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। वहीं इस घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES