ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

छत्तीसगढ़

----------------------------------------------------------रायपुर। छत्तीसगढ़ी की मचअवेटेड छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘घर परिवार’ आज राजधानी के श्याम टॉकीज में रिलीज हो गई। पहले ही दिन फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा हैं। श्याम सिनेमा में यह फिल्म हॉउसफुल जा रही हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच खासा क्रेज और उत्साह देखने को मिल रहा हैं। कई दर्शक घर परिवार को छत्तीसगढ़ की सबसे बड़ी पारीवारिक फिल्म बता रहे हैं।

छत्तीसगढ़ के वर्तमान परिवेश को दिखाने वाली फिल्म घर परिवार
बता दें कि फिल्म की कहानी छत्तीसगढ़ के वर्तमान परिवेश को देखकर बुनी गई हैं। हीरो और हीरोइन के बीच का इमोशनल सीन फिल्म का सबसे बड़ा प्लस प्वाइंट हैं। सुनील सोनी की आवाज में गाया गया गानी दर्शकों को सिनेमा हॉल की सीट पकड़कर नाचने पर मजूबर कर देगा। जि जिस तरह से मुस्कान साहू और जीत शर्मा की प्रेम कहानी को पर्दे परफिल्माया गया उसे देखकर दर्शक काफी रोमांचित हैं।

बच्चे से लेकर बुढ़े कर रहे फिल्म को कर रहे बेहद पसंदबच्चे से लेकर बुढ़े और घरेलू महिला हर वर्ग के लोग जीत शर्मा और मुस्कान साहू की पारिवारीक फिल्म घर परिवार को पसंद कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ कल्चर के उपर फैमिली ड्रा्मा का तड़का फिल्म को मनोरंजक बनाने में कोई कसर नही छोड़ती। उपासना वैष्णव अमित गोस्वामी रीमा सिंह और ललित उपाध्याय जैसे कलाकारों की कलाकारी घर परिवार को छत्तीसगढ़ी सिनेमा की सबसे बड़ी पारिवारीक फिल्म बनाने में कोई कसर नही छोड़ती।

बहुत ज्यादा इमोशनल है फिल्म
घर परिवार फिल्म के बारें मे जब हमने दर्शकों से बातचीत की तो उन्होंने पहले फिल्म के निर्माता मोहित साहू और निर्देशक गौरांग दिवेदी का धन्यवाद दिया। फिर दर्शको ने एक स्वर मे कहा फिल्म को देख कर रोना आ गया। मुस्कान और जीत शर्मा की जोड़ी ने हमे रुलाने और हंसाने दोनो का काम किया। खलनायक की खलनायकी ने तो पर्दा फाड़ दिया। फिल्म का जो पारीवारिक संदेश है वो काफी तगड़ा और प्रभावी हैं

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES