ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

छत्तीसगढ़

------------------------------------------------------- कमल हासन ने अपने सिने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार 1960 में प्रदर्शित फ़िल्म ‘कलाधुर कमन्ना’ से की.

Kamal Haasan Birthday:
 तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने अभिनेता और राजनेता कमल हासन को उनके 67वें जन्मदिन पर (Kamal Haasan Birthday) बधाई दी. स्टालिन ने रविवार को एक ट्वीट में कहा, "मैं अपने प्रिय मित्र 'कलैग्नानी' कमल हासन, भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक और मक्कल निधि मय्यम के अध्यक्ष को जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं. मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. उनसे अपनी अच्छी सेवाएं जारी रखने का अनुरोध करता हूं."
छह बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गीतकार वैरामुथु ने भी कमल हासन को जन्मदिन की बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. गीतकार ने ट्वीट किया, जैसे कलैग्नर करुणानिधि ने एमजीआर के बारे में कहा, मैं भी कमल हासन के बारे में कह सकता हूं, वह मेरे 40 साल से दोस्त रहे हैं."
तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने भी कमल हासन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्वीट किया, "उत्कृष्टता के प्रतीक अभिनेता के लिए आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं!" कमल हासन की विक्रम की यूनिट ने शनिवार शाम को फिल्म का फस्र्ट लुक जारी कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.
बता दें कि कमल हासन ने अपने सिने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार 1960 में प्रदर्शित फ़िल्म कलाधुर कमन्ना’ से की. 1975 में प्रदर्शित तमिल फ़िल्म अपूर्वा रंगनागल’ में मुख्य अभिनेता के रूप में निभाए गए किरदार से उन्हें पहचान मिली

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES