छत्तीसगढ़ से ब्यूरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी 

जगदलपुर, 13 जनवरी 2022/ कलेक्टर श्री रजत बंसल ने आज शहर के विभिन्न स्थानों में कोरोना पर रोकथाम के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र मीणा, जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चैधरी भी उपस्थित थीं।
कलेक्टर श्री बंसल ने धरमपुरा स्थित बालक छात्रावास में बनाए गए कोविड केयर सेंटर में समस्त व्यवस्थाएं दो दिन के भीतर सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। रेलवे स्टेशन में उन्होंने आने वाले यात्रियों के पास पिछले तीन दिन का आरटीपीसीआर नेगेटिव टेस्ट रिपोर्ट नहीं होेने पर अनिवार्य रूप से कोरोना जांच के निर्देश दिए। इसके साथ ही मास्क नहीं लगाने पर जुर्माने की कार्यवाही के संबंध में भी निर्देशित किया। उन्होंने कंटेनमेंट जोन में रहने वाले लोगों के ट्रेसिंग एवं टेस्टिंग के संबंध में निर्देशित करते हुए कहा कि जो लोग कंटेनमेंट जोन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही सुनिश्चित की जाए।
 इस दौरान अनुविभागीय दण्डाधिकारी श्री दिनेश नाग, लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता श्री राजीव बतरा, आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त श्री विवेक दलेला सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES