छत्तीसगढ़ से ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी 

महासमुंद  - पटेवा आज 26 जनवरी को महासमुंद जिले के पटेवा से एक बड़ी और दुःखद घटना निकलकर सामने आ रही है, मिली जानकारी के अनुसार पटेवा गर्ल्स हॉस्टल में करंट से चिपकने से एक लड़की के मौत होने की खबर आ रही है, तो एक लड़की घायल बताई जा रही है।

मृत लड़की का नाम किरण दीवान पिता मनहरण दीवान उम्र 14 निवासी उल्बा की है। जिसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं किरण की सहेली काजल चौहान घायल बताई जा रही है, बताया जा रहा है झण्डा के पाइप से 11 kv का विधुत करेंट का तार टकरा रहा था।

घटना आज शाम करीब 5 बजकर 15 मिनट की बताई जा रही है, बताया जा रहा है कि झंडा उतारते समय यह हादसा हुआ है। इस घटना में किसकी लापरवाही से हुई यह जांच का विषय है, लेकिन इस घटना का वीडियो और फ़ोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

कलेक्टर ने पटेवा कन्या हॉस्टल की अधीक्षिका  ऐश्वर्या साहू को तत्काल किया निलंबित, दुर्घटना के दिए जाँच के आदेश

वहीं घटना के बाद कलेक्टर श्री निलेशकुमार क्षीरसागर ने महासमुंद ज़िले के पटेवा कन्या हॉस्टल में छात्राओं से झंडा उतवाने के दौरान करंट लगने से एक छात्रा की मृत्यु होने पर हॉस्टल की अधीक्षिका  ऐश्वर्या साहू को तत्काल निलंबित कर दिया गया है । कलेक्टर ने दुर्घटना के जाँच के आदेश दिए है । करंट लगने से घायल एक छात्रा के बेहतर उपचार के निर्देश दिए है । उन्होंने आरबीसी6-4एवं छात्र दुर्घटना के तहत प्रकरण तैयार कर आर्थिक सहायता राशि मुहैया कराने के निर्देश दिए ।


Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES