छत्तीसगढ़ से ब्यूरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी 

नई दिल्ली: हर दिन 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में फिनाले में पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला कड़ा होता जा रहा है. पिछले हफ्ते 'वीकेंड का वार' में उमर रियाज को बेघर कर दिया गया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर शो की जमकर बुराई हुई. लेकिन आने वाला 'वीकेंड का वार' एपिसोड अब तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के लिए मुश्किल लेकर आने वाला है. क्योंकि सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा उन पर फूटने वाला है.
इस बात पर खोया सलमान ने आपा 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के फैंस शो के आगामी एपिसोड का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. इस वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पर को फटकार लगाते दिखाई देंगे. दरअसल, तेजस्वी ने शो में चैनल के खिलाफ बात की, इसकी जानकारी के बाद सलमान खान ने आपा खो दिया. इतना ही नहीं सलमान खान ने उन्हें 'बेईमान' भी कहा.
इस आगामी एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया गया है. जिसमें सलमान खान गुस्से में तेजस्वी प्रकाश पर बरसते नजर आ रहे हैं. वह तेजस्वी से कहते हैं कि वह इस चैनल को कोस रही हैं, जिससे पता चलता है कि वह अनफैथफुल हैं. उन्होंने कहा, 'जिस थाली में खाया जा रहा है, उसमें कोई छेद करता है?' तेजस्वी ने कही थी ये बात आपको बता दें कि तेजस्वी ने शमिता शेट्टी के प्रति पक्षपाती होने का आरोप चैनल पर लगाया था. तेजस्वी ने गुस्सा में कहा कि उन्हें किसी से सहानुभूति नहीं चाहिए. इसके बाद सलमान खान ने तेजा को कहा , 'चुप रहो तेजस्वी.'

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES