छत्तीसगढ़ से ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

कोरबा। भारत देश में पत्रकारिता का अलग ही महत्व है, लोकतांत्रिक व्यवस्था में पत्रकारिता को संविधान का चौथा स्तंभ भी कहा जाता है।
बता दे ही कोरबा जिला में पत्रकारिता को निष्पक्ष और निडर निर्भीक होकर खबर की महत्व को देखते एक नए आयाम की शुरुवात करते हुए जिला में न्यूज कार्यालय का शुभारंभ किया गया है।ज्ञात हो की कोरबा जिला में खबर को प्रमुखता देने तथा लोगो की समस्या को न्यूज के माध्यम के शासन प्रशासन तक पहुंचाने के लिए छोटे से छोटे तथा सभी खबरों को प्रमुखता से उठाया जाएगा।प्रथम आवाज न्यूज नेटवर्क के प्रधान संपादक श्री हरिनाथ खूंटे ने कहा कि कोरबा जिला में प्रथम आवाज न्यूज निष्पक्ष और निडर होकर कार्य करेगा, लोगो की समस्या को उठाना हमारा पहली प्राथमिकता रहेगा।गौरतलब हो की यह न्यूज कार्यालय लिटिल स्टेप स्कूल के सामने स्थापित किया गया है। कार्यालय का शुभारंभ पूजा अर्चना करते हुए श्रीमती कविता यादव के द्वारा किया गया।
कार्यालय में जिला के सभी शहरी एवम ग्रामीण पत्रकारों कलमकारों के लिए सदैव खुला रहेगा। इस कार्यालय का संचालन संपादक अतुल यादव तथा आशीष यादव के द्वारा किया जाएगा।उक्त अवसर पर कोरबा जिला के सभी कलमकारों की उपस्थित में संपन्न हुआ।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES