राह चलते बाइक सवारों के साथ करते थे मारपीट और लूटपाट,गोपाल गंज पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार 

सागर की गोपालगंज थाना पुलिस ने लूट के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी राह चलते बाइक सवारों के साथ मारपीट कर लूटपाट करते थे। मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं लूट का मुख्य आरोपी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार 18 मई को बाईसा मोहल्ला निवासी ज्योति दुबे और 19 जनवरी को फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट जयदीप सेन ने थाने में राजघाट रोड पर लूट होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत मिलने के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तिली क्षेत्र में कुछ युवक आय से ज्यादा पैसा खर्च कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने संदेह के आधार पर कृष्णकुमार पुत्र गोकल अहिरवार उम्र 20 साल निवासी मैनपानी, दिलीप पुत्र रामशरण बंसल उम्र 20 साल निवासी सुआतला और अनुराग पुत्र राम चौरसिया उम्र 18 साल निवासी तिली को थाने बुलाया। थाने में तीनों से पूछताछ की गई। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने ली। की वारदातें कबूल कर लूट

सुनसान रास्ते में बाइक रोककर करते थे लूट पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में स्थित जेनेरिक दवाई के मेडिकल स्टोर पर काम करते वाले हिमांशु रजक के साथ मिलकर लूट की वारदात करते थे। हिमांशु ही लूट की प्लानिंग करता था।

आरोपियों ने बताया कि 19 जनवरी को हुई लूट में हिमांशु रजक, कृष्णा अहिरवार और दिलीप बसंल शामिल थे। वहीं 18 मई को हुई लूट की वारदात में हिमांशु रजक के साथ अनुराग चौरसिया और एक अन्य आरोपी शामिल था। मामले में पुलिस ने अनुराग, दिलीप और कृष्णाकुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में उपयोग की गई बाइक भी बरामद कर ली गई है।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES