कर्नाटक में जैनाचार्य की हत्या के विरोध में जैन समाज ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन भाजपा ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की
सागर। कर्नाटक में दिगंबर जैन आचार्य कामकुमार नंदी महाराज की नृशंस हत्या के विरोध एवं मुनिसंघों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग को लेकर शुक्रवार को सकल दिगंबर जैन समाज ने कटरा से कलेक्ट्रेट तक मौन जुलूस निकालकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। 
Wबड़ी संख्या में धर्मावलंबीयों के साथ  सागर विधायक शैलेंद्र जैन प्रदेश कार्य समिति सदस्य शैलेश केशवानी जिला उपाध्यक्ष जगन्नाथ गुरैया,जिला मंत्री देवेंद्र फुसकेले,जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन मंडल अध्यक्ष विक्रम सोनी, रीतेश मिश्रा,विधायक प्रतिनिधि पराग बजाज,नीलेश जैन,दीपक जैन,अमित सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी कार्यकर्ता शामिल हुए।

*भाजपा जिला अध्यक्ष ने की घटना की निंदा*

जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा की  कर्नाटक में हुई पूज्य आचार्य श्री 108 कामकुमार नंदी जी महराज की नृशंस हत्या का हम सभी घोर विरोध करते हुए कड़े शब्दों में भर्त्सना करते है।
साथ ही श्री सिरोठिया ने कहा की कांग्रेस शासित राज्यों में हमारे धर्म गुरु व धार्मिक क्षेत्र असुरक्षित रहते है इसलिए हम उनकी पूर्णतः सुरक्षा की मांग करते है एवं कर्नाटक की कांग्रेस सरकार से दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग करते हैं ताकि इस प्रकार की हृदयविदारक घटनाओं की पुनरावृति ना हो।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES