TV एक्ट्रेस चाहत पांडे ने ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता, दमोह से चुनाव लड़ना चाहती है। चाहत पांडे 
दमोह। शहर से सटी ग्राम पंचायत आमचौपरा की रहने वाली मशहूर टीवी कलाकार चाहत पांडे तीन दिन पहले (गुरुवार को) आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर चुकी हैं। उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव संदीप पाठक की मौजूदगी में आप की सदस्यता ग्रहण की थी।

रविवार दोपहर मानस भवन में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने दमोह विधानसभा से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। उनका कहना है कि अभी तक उनका जो शौक था एक्टिंग, उसे उन्होंने मुंबई जाकर पूरा कर लिया है और अपने सक्सेसफुल करियर को किनारे रखकर अब वह वापस लौटी हैं, ताकि राजनीति के माध्यम से दमोह की सेवा कर सके। चाहत पांडे ने कहा कि आम आदमी पार्टी इसलिए ज्वाइन की है क्योंकि इतने साल में हमने देखा है कि भाजपा और कांग्रेस को हमने कई मौके दिए हैं लेकिन उन्होंने दमोह के लिए कुछ नहीं किया। हम बाहर जाते हैं तो दमोह में ऐसा कुछ नहीं जिसकी हम मिसाल दे सकें। हम यही चाहते हैं कि एक बार हमें मौका मिले और हम कुछ ऐसा करें, ताकि दमोह के बाहर जाकर भी हम दमोह की मिसाल पेश कर सके। चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि जहां उनकी जन्मभूमि है दमोह वो दमोह विधानसभा से चुनाव लड़ना चाहती हैं। यदि उन्हें पार्टी अवसर देती है तो वह यहां से चुनाव लड़ेंगी और दमोह की जनता के लिए काम करेंगी। भाजपा और कांग्रेस के बीच आम आदमी पार्टी में शामिल होकर वह कैसे अपना बहुमत जुटा पाएंगे इस पर उन्होंने कहा कि पहले दिल्ली और पंजाब में भी भाजपा और कांग्रेस की ही सत्ता रहती थी, लेकिन वहां पर आम आदमी पार्टी ने अपना वर्चस्व बनाया है।

आज दोनों जगह आम आदमी पार्टी ने जो छाप छोड़ी है वह किसी से बताने की जरूरत नहीं है। वैसे ही अब मध्य प्रदेश में भी आम आदमी पार्टी की जरूरत है।

कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं चाहत

मध्य प्रदेश के दमोह की रहने वाली चाहत पांडे कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। वह दुर्गा माता की छाय, तेनालीरामा, अलादीन और क्राइम पेट्रोल सहित कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। वह फिलहाल टीवी शो नथ-जंजीर या जेवर में महुआ का किरदार निभा रही है। 

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES