गरीब महिला नहीं करवा पा रही थी अपना इलाज, लगा रही मदद की गुहार आज तक नही दिया किसी ने ध्यान
बड़ामलहरा विधानसभा के नगर घुवारा निवासी सहुद्रा रैकवार लगभग 6 सालों से ट्यूमर रोग से गंभीर रूप पीड़ित है। पहले यह ट्यूमर बहुत ही छोटा था लेकिन लापरवाही बरतने और सही मार्गदर्शन ना मिलने के कारण भयानक फोड़ा धीरे धीरे बढ़ कर आज ट्यूमर ने बड़ा रूप ले लिया बेसहाय पीड़ित महिला गरीब होने से नही करवा पा रही अपना इलाज। 

छोटा लड़का 10 वर्ष का था तब पति की मृत्यु हो गई थी

गरीब महिला के पति की मृत्यु हुई थी तब इनका लड़का बहुत छोटा था जिसकी उम्र लगभग 10 वर्ष थी तब से इन्हें गरीबी ने और ज्यादा घेर लिया तब से लेकर आज तक इनकी आर्थिक स्थिति में कुछ भी सुधार नहीं हुआ इसी गरीबी में बसर रही है।
दूसरो की मजदूरी करके अपना जीवन यापन कर किया इन्होने बताया है कि कोई शासन द्वारा ना मदद की जा रही नाहि नेता देख रहा इनका दर्द 
इलाज कराने में सक्षम नहीं महिला इसलिए चार साल पहले भोपाल से अपने घर लौटने को मजबूर।
 पीड़ित महिला ने बताया कि, हम सिर्फ अपना इलाज कराना चाहते है, क्योंकि असहनीय पीड़ा होती है।मुझे 2018 में इलाज कराने का प्रयास किया लेकिन दलालों ने जो कुछ पैसे थे भी खा लिए। अभी तक सरकार की तरफ से भी कोई मदद नहीं मिली, ना ही आयुष्मान कार्ड योजना का लाभ ले पा रही हूं। मैं मजदूरी कर नहीं सकती, इलाज के लिए पैसे कहां से लाऊं। इतने सालों से मेरा साथ देने के लिए आगे नहीं आ रहा है।

आप सभी निवेदन कि इस दुखी महिला का सहयोग राशि इस नंबरों पर सहयोग करे6265 369 983
 जिससे इलाज में लगा सके।

रिपोर्ट - नीरज चौबे 

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES