छत्तीसगढ़ से ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

राजनांदगांव। राजनांदगांव शहर के व्यस्तम चौराहे बालगोविंद चोक में बीती रात को एक जुआरी ने सिर्फ 250 रुपए की उधार नहीं चुकाने पर एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी। बीती रात करीब 10 बजे बालगोविंद चौक में करीब एक साल पहले जुआ खेलने के दौरान लिए गए उधार की रकम को लेकर युवक ने हत्या कर दी। बसंतपुर पुलिस ने वारदात के 12 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस रिकार्ड में आरोपी बदमाश शुदा है। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। इस संबंध में बसंतपुर थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला आपसी लेनदेन का है।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर रात करीब 10 बजे बाल गोविंद चौक के पास आरोपी पठानपारा निवासी अमन मुल्ला उर्फ अमन हुसैन उर्फ अमन खान 20 वर्ष ने आसिफ खान लगभग 18 साल निवासी लकड़ी टाल के पीछे को पुरानी रंजिश के चलते एक वर्ष ताश खेलते समय 250 रुपए का लेनदेन को लेकर विवाद था। इसी विवाद पर आरोपी अमन ने आसिफ को धारदार हथियार से सीने के दाहिने तरफ सीना एवं भुजा के बीच बांये तरफ, दाहिने भुजा एवं गले के बीच, बाये भौं के पास, सिर में, दोनों हाथ की कलाई के पास चोंट पहुंचाया, जो घटनास्थल पर खून से लथपथ पड़ा था। घटनास्थल पर लोगों द्वारा आसिफ खान को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज पेंड्री ले गए, जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि विवेचना के दौरान आरोपी अमन मुल्ला को थाना बसंतपुर पुलिस द्वारा गंज मंडी से आज सुबह गिरफ्तार किया गया तथा आरोपी के मेमोरेंडम के आधार पर आरोपी से घटना में प्रयुक्त रानीसागर झाडियों के पास से खून लगा चाकू जब्त किया तथा आरोपी खून से सने कपड़े, काला कुर्ता एवं काला जींस जब्त किया गया। आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है। पुलिस ने बताया कि एक वर्ष होली के समय ताश खेलते समय 250 रुपए का लेनदेन का विवाद हत्या का कारण बना। पूर्व में आरोपी मोटर पंप चोरी एवं 2 मारपीट के प्रकरण में गिरफ्तार हो चुका है।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES