शांति और खुशहाली के प्रतीक श्वेत कपोत आसमान में छोडे गए
 छत्तीसगढ़ से ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

कुनकुरी  73 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर विधायक एवं संसदीय सचिव  यू.डी. मिंज ने हाइस्कूल मैदान कुनकुरी में ध्वजारोहण किया।  गणतंत्र दिवस के इस पावन अवसर पर तिरंगा फहराने के बाद उपस्थित नागरिकों ने राष्ट्रगान गाया।समारोह के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव यू.डी. मिंज ने जनता के नाम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के संदेश का वाचन किया। मुख्य अतिथि ने शांति के प्रतीक श्वेत कपोत और खुशहाली के प्रतीक गुब्बारे को आसमान में छोड़ा।इस अवसर पर एसडीएम रवि राही, एसडीओपी मनीष कुंवर,जनपद अध्यक्ष कुनकुरी अंजना मिंज, ब्लॉक अध्यक्ष एस इलियास, अद्याशंकर त्रिपाठी, अध्यक्ष नगर पंचायत श्रीमती अंजेम और उपाध्यक्ष जगदीश आपट, पार्षदगण,गणमान्य नागरिक एवं जनप्रतिनिधि गण समेत अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे.


सुबह से ही नगर में विभिन्न चौक चौराहा में ग़रिमामय रूप से ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल हुए.26 जनवरी गणतंत्र दिवस के पावन पर्व के अवसर छत्तीसगढ़ शासन के संसदीय सचिव एवं विधायक  यू.डी.मिंज अपने विधानसभा मुख्यालय कुनकुरी में विधि विधान के साथ झंडोतोलन हुआ इसके अलावा विधायक यू.डी. मिंज आज जैन मंदिर चौक,कांग्रेस कार्यलय कुनकुरी तपकरा रोड,विधायक कार्यालय, जनपद एवं नगर पंचायत कार्यालय कुनकुरी, जयस्तम्भ चौक में शामिल हुए .


विधायक कार्यालय में किये बालिकाओं का सम्मान

आज विधायक कार्यालय में ध्वजरोहण में आज छोटे बच्चे एवं बालिकाओं को विशेष रूप से आमंत्रित कर उन्हें प्रसाद स्वरूप मिठाई एवं स्वल्पाहार कराया गया ज्ञात हो राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम में बालिकाओं को प्रोत्साहित किया और उन्हें गणतंत्र दिवस के अवसर पर अपने कार्यालय में बुलाया और उनको सम्मान और आशीर्वाद दिया।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES