छत्तीसगढ़ से ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

रायपुर। राजधानी रायपुर के राजीव आवास परिसर में खड़ी गाड़ियों में तोड़—फोड़ करने वाले 5 आरोपियों और 3 नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है। मामला गोलबाजार थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी ने थाना गोलबाजार में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह रोजाना की तरह राजीव आवास परिसर में अपनी गाड़ी को खड़ा किया था। प्रार्थी रात्रि करीबन 10 बजे आकर देखा तो उसकी कार के कांच टूटे हुये थे तथा कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त थीं। मोहल्ले वालों से प्रार्थी को जानकारी प्राप्त हुई कि अर्जुन नगर निवासी शिवा जगत ऊर्फ शीबू, चेतन जगत, मुकेश जगत, जितेन्द्र दीप, आकाश निहाल एवं अन्य सभी एक राय होकर मोहल्ले में आये जो अपने पास लाठी, डण्डा एवं राड रखें थे तथा पूर्व में हुए विवाद की बात को लेकर आरोपियान प्रार्थी की कार सहित अन्य कई गाडियां में तोड़-फोड़ किये। जिस पर आरोपियों के विरूद्ध थाना गोलबाजार में अपराध क्रमांक 11/22 धारा 147, 148, 427 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

रिपोर्ट के बाद थाना गोलबाजार की संयुक्त टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी एवं आसपास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना में संलिप्त 05 आरोपी और 3 विधि के साथ संघर्षरत बालक सहित कुल 8 को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही की गई है।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES