छत्तीसगढ़ से ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

नई द‍िल्ली: साउथ मूवी 'पुष्पा' में अल्लू अर्जुन और रश्म‍िका मंदाना ने अपने अभ‍िनय और गानों से फिल्म को डबल एंटरटेन‍िंग बनाया. इस फिल्म में दोनों के अलावा साउथ की सुपरह‍िट एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु के आइटम नंबर 'ओ अंतवा' ने भी रिकॉर्ड बना डाला है. समांथा का सेक्सी अंदाज और उनके डांस मूव्स लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म में बस यही एक गाना था जिसमें समांथा नजर आई थीं लेक‍िन उनकी फीस पूरी फिल्म की फीस के बराबर है.
एक न्यूज पोर्टल के मुताब‍िक समांथा ने ओ अंतवा गाने के लिए पांच करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. पोर्टल ने सूत्र के हवाले से बताया कि समांथा यह गाना करने के लिए तैयार नहीं थीं. सूत्र ने कहा 'उन्होंने ओ अंतवा डांस नंबर के लिए बहुत भारी रकम चार्ज किए हैं. वे इसे करना नहीं चाहती थीं. फिर फिल्म के लीड‍िंग एक्टर अल्लू अर्जुन ने पर्सनली उन्हें इस डांस के लिए मनाया.' समांथा ने भले ही गाने के लिए इतनी भारी-भरकम कीमत मांगी हो पर उनकी मौजूदगी भी फिल्म के लिए फायदेमंद साब‍ित हुई है.
कुछ अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो समांथा को फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने एक उदाहरण देते हुए इस आइटम नंबर के लिए मनाया. सुकुमार ने उन्हें पूजा हेगड़े का डांस नंबर 'रंगस्थलम' दिखाया, जिसके बाद समांथा ने हां कहा. समांथा ने इसपर अनुभव भी साझा किया था. उन्होंने कहा था 'स्टेप्स, बीट्स और अल्लू अर्जुन के साथ परफेक्ट डांस करना बहुत चैलेंज‍िंग था, बहुत थका देने वाला था.' फिल्म रिलीज के बाद से ही समांथा का यह आइटम नंबर ट्रेंड पर है. सोशल मीड‍िया पर हर जगह इस गाने पर लोग थ‍िरकते नजर आ रहे हैं. समांथा ने अपने डांस प्रैक्ट‍िस का एक BTS वीड‍ियो भी शेयर किया था जिसमें वे डांस मूव्स का जमकर अभ्यास करती दिखाई दीं.

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES