छत्तीसगढ़ से ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

हैदराबाद - विजय सेतुपति आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। आप साउथ फिल्मों के दीवानें हो भी या नहीं, लेकिन उनके नाम से जरूर वाकिफ होंगे। दमदार अभिनय, संवाद लेखन से लेकर गीतकार और बतौर निर्माता वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने आप को साबित कर चुके हैं। कई सारी तमिल फिल्मों में काम कर चुके विजय सेतुपति आज एक लग्जरी लाइफ जीते हैं। आज विजय का जन्मदिन भी है, तो आइए जानते हैं उनके संघर्ष की कहानी….

अभिनय की दुनिया से पहले थे अकाउंटेंट
विजय सेतुपति अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले एक अकाउंटेंट थे। हालांकि, उन्होंने अपने अंदर छुपे अभिनेता को कभी मरने नहीं दिया। पैशन के दम पर वह छोटे-छोटे रोल करते हुए एक जाना पहचाना नाम बन चुके हैं। 2010 में आई फिल्म थेनमुर्क परुवाकाटरू में उन्हें पहली बार बड़ा रोल ऑफर हुआ था। विजय ने अब तक 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

पैसे कमाने के लिए किया हर काम
पैसे कमाने के लिए विजय सेतुपति ने बहुत संघर्ष किया। जेब खर्च चलाने के लिए उन्होंने सेल्समैन, कैशियर, फोन बूथ ऑपरेटर की भी नौकरी की। यहां तक कि विजय ने सीमेंट की फैक्ट्री में भी काम किया है।

पहली फिल्म को मिले तीन नेशनल अवार्डबतौर लीड रोल विजय की पहली ही फिल्म को तीन नेशनल अवार्ड मिले। इसके बाद उन्होंने 2012 में जितनी भी फिल्म की, सभी सफल रहीं। देखते ही देखते विजय सेतुपति साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर में शुमार हो गए। आज भी विजय का नाम महंगे अभिनेताओं में गिना जाता है।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES