//संवाददाता ब्रजेश सेन//

छात्रों का इस प्रकार का नवाचार जीवन शैली में विभिन्न प्रकार का बदलाव लाता है:-तहसीलदार सुनील बाल्मीकि।

घुवारा//विद्यार्थियों के चहुमुखी विकास एवं मनोरंजन हेतु हाइपर किड्स मार्केट एवं प्रर्दशनी का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर स्कूली छात्रों के द्वारा मनोरंजनात्मक खेल,चाट चौपाटी,सिनेमा,कठपुतली का खेल हॉरर शो,डिस्को डांस,टेटू मेहदी,प्रर्दशनी छात्रों द्वारा निर्मित विभिन्न प्रकार की प्रर्दशनी लगाई गई है।
इस आयोजन के शुभारंभ की बेला में तहसीलदार घुवारा सुनील बाल्मीकि,नगर परिषद घुवारा के अध्यक्ष प्रतिनिधि अभय प्रताप सिंह,संकुल प्राचार्य श्री मती अलका शुक्ला,बी एल प्रजापति,भाजपा मंडल अध्यक्ष पहलवान सिंह ,सीएसी राजकुमार सेन,शिक्षक संजय खरे के अलावा नगर के समाजसेवी मौजूद रहे।
इसके बाद तहसीलदार घुवारा द्वारा फीता काट कर इस आयोजन का शुभारंभ किया गया वही आयोजन में सभी अतिथियों के द्वारा माता सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया गया और सभी के द्वारा माता का पूजन किया गया।
ततपश्चात सभी अतिथियों ने जो छात्रों के द्वारा दुकान एवं खेल व प्रर्दशनी लगाई गई थी उन्हें देखा और छात्रों एवं स्कूल प्रंबधन एवं संचालक डॉक्टर अरुण कुमार जैन की सराहना की है।
तहसीलदार सुनील बाल्मीकि ने कहा है कि इस प्रकार के आयोजनों से छात्रों का सर्वांगीण विकास होता है वही छात्रों में बड़ा उत्शाह होता और जागरूकता आती है छात्रों का इस प्रकार का नवाचार जीवन शैली में विभिन्न प्रकार का बदलाव लाता है।
इस आयोजन में भारी संख्या में नगर के लोंग एवं छात्रों के अविभावक मौजूद रहे यह कार्यक्रम करीबन 11 बजे से शाम 3 बजे चलता रहा।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES