धूम फ़िल्म बारी चोरी होन लगी 
कोतवाली क्षेत्र में 3 चोरियां 
सूने घर से 10 लाख को सामान ले गए चोर, अलग-अलग स्थानों से 2 बाइकें चोरी



छतरपुर में चोर पुलिस को मानो चुनौती देत नजर आ रय हैं। हाल ही में हुई चोरियों से इ बात को अंदाजा लगाओ जा सकत है कि किस तरह से चोरों के हौसले बुलंद हो रए हैं।


दरअसल बुधवार को जिले में एक ही दिन में चोरी की तीन वारदातें सामने आई है। सभी वारदातें जिला मुख्यालय पे कोतवाली थाना क्षेत्र की हैं। चोरों ने शहर के वार्ड क्रमांक 14 हुसैन नगर के एक सूने मकान से 10 लाख रुपए की संपत्ति सहित 2 अलग-अलग स्थानों से बाईकें चोरी करी हैं। तीनों चोरियों की घटनाओं पे सिटी कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज करो आरोपियों की तलाश शुरू करी है। 

परिवार गओ थो बाहर, घर से हो गई चोरी... 

शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत हुसैन नगर में रेबे वारे पप्पू राईन बीती रात अपनी रिश्तेदारी में टीकमगढ़ गए  थे। सुबह पड़ोसियों ने उन्हें बताई कि घर के ताले टूटे  हैं। पप्पू राईन के भांजे नायाब राईन ने मौके पर पहुंच के जब घर के हालात देखे तो वे चौंक गए। घर के दरवाजे तोड़ के चोरों ने यहां रखा लाखों रुपए का सामान चोरी कर लओ। पीड़ित परिवार ने सिटी कोतवाली को लिखित में चोरी की शिकायत की है जिमें कई गई है कि चोरों ने घर में रखे 1 लाख 83 हजार रुपए सहित 12 से 14 तोला सोने के जेवरात, 300 ग्राम चांदी सहित अन्य सामान चोरी कर लओ। 

सार्वजनिक स्थानों पे रखीं बाइकें चोरी... 

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के महावीर मंदिर और छतरपुर तहसील परिसर में रखी 2 बाइकें चोरी हो गई। मोटे के महावीर मंदिर में पूजा करबे आए बृजकिशोर यादव ने बताई कि वह बागेश्वर धाम में रहत है मंदिर में आरती के लिए आया था। उने अपनी गाड़ी मंदिर के बाहर सड़क किनारे खड़ी करी थी। जब वह मंदिर के अंदर चले गये तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने उकी बाइक चोरी कर लई। जब वह बाहर आया तब उसे चोरी के संबंध में जानकारी लगी और फिर उने थाने पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई । 

इसी तरह पीड़ित अभिषेक अहिरवार ने बताई कि वह छापर गांव का रहबे वारे है। आय प्रमाण पत्र बनवाने के लिए छतरपुर आया था। तहसील में उने अपनी बाइक खड़ी करी और आय प्रमाण पत्र बनवाने के लिए अंदर चले गये। कुछ समय बाद जब वापस लौटे तो उकी बाइक गायब मिली। अभिषेक ने कोतवाली थाने में बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई ।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES