गाड़ियों की बैटरी चुराने वाले "बंटी बबली, का वीडियो वायरल, एक करता है। बैटरी की चोरी ,और तो दूसरा बनाए रखता है। नजर 

उज्जैन
उज्जैन में इन दिनों बंटी बबली चोरो की जोड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल ये दोनों कोई जेवरात या केश नहीं चुरा रहे है बल्कि गाड़ियों से बैटरी चुराने की घटना को अंजाम दे रहे है। दो अलग अलग स्थानों पर हुई चोरी का सीसीटीवी सामने आने के बाद पुलिस वीडियो के आधार जांच कर रही है।
उज्जैन शहर में इन दिनों कई इलाको में हो रही चोरियों के बीच शहर के मुख्य मार्गो पर खड़ी दो पहिया वाहनों की बैटरी दिन दहाड़े चुराने के मामले सामने आने के बाद सीसीटीवी खंगाले तो दो अलग अलग घटनाओ में एक युवक और युवती बैटरी चुराते हुए दिखाई दिए है। दोनों ही रहन सहन से अच्छे घर के दिखाई पड़ रहे है। सीसीटीवी में कैद हुई दोनों घटना फ्रीगंज क्षेत्र की है। यहाँ अलग अलग इलाको में बेखौफ युवक और युवती अपनी बाईक में बैठकर आते है और कुछ ही मिनट में दो पहिया वाहन की बैटरी चुराकर ले जाते है। घटना का सीसीटीवी सामने आने के बाद माधव नगर थाने में इसकी शिकायत आवेदन दिया है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर गाडी को ट्रेस कर लिया है जल्द ही दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

बैटरी चुराने का कारण पुलिस पता लगाएगी

शातिर चोर बंटी बबली एक बाइक पर सवार होकर आते हैं और भीड़भाड़ वाले इलाके में खड़ी मोटरसाइकिल से पलक झपकते ही बैटरी चुरा लेते हैं सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि बैटरी चुराने का काम लड़का करता है तो वही लड़की गाड़ी पर बैठकर नजर रखकर एक बेग तैयार रखती है ताकि बैटरी निकालते ही दोनों वो बेग में रख सके। एक से डेढ़ मिनट में अपना काम खत्म कर दोनों रफू चक्कर हो जाते हैं। माधव नगर थाना प्रभारी मनीष लोधा का कहना है चोरी की घटनाओं में केश जेवरात चुराते देखा था लेकिन ये अनोखा मामला है, जबकि बैटरी मार्केट में मात्र 200 रुपए बिकती होगी। बैटरी चुराने का मामला दोनों के पकड़ में आने के बाद कारण पता चल सकेगा।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES