Ujjain News 20 साल पहले गुजर चुकी महिला की आत्मा लेने जब अस्पताल पहुंचा परिवार,
उज्जैन :  के जिला अस्पताल में एक अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला। जब यहां 20 साल पहले मर चुकी एक महिला की आत्मा को लेने के लिए कुछ लोग पहुंच गए और तंत्र मंत्र करते दिखाई दिए

आधुनिकता के इस दौर में भी लोगों का झाड़-फूंक और तंत्र-मंत्र में विश्वास है, इसके कई नजारे समय-समय पर देखने को मिलते रहते हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन से सामने आया है जहां पर आज जिला अस्पताल में कुछ लोग चैनल के गेट पर झाड़-फूंक करते हुए नजर आए। जब उनसे ये पूछा गया कि वो यहां पर क्या कर रहे हैं तो उन्होंने यह दावा किया कि वह 20 साल पहले इस अस्पताल में दम तोड़ देने वाली एक महिला की आत्मा को लेने आए हैं।

Ujjain जिला अस्पताल में हंगामा
जिला अस्पताल में अवकाश होने के चलते मरीजों की संख्या कम थी और ओपीडी के पास वाले गेट पर ताला लटका हुआ था। सुबह 11 बजे के करीब आलोट से आए कुछ ग्रामीण महिला पुरुषों ने यहां पर तंत्र-मंत्र पढ़ना शुरू कर दिए। यहां पर खड़ी एक महिला मंत्र पढ़ते हुए किसी मृतक महिला से बात करने का दावा कर रही थी और अपने हाथों में लोहे की चैन लेकर आत्मा को अस्पताल से बाहर निकलने के लिए आवाज दे रही थी।
20 साल पुराना है। मामला 
आलोट से आए लोगों की दी गई जानकारी के मुताबिक 20 साल पहले एक महिला को कुत्ते ने काट लिया था और तबीयत बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल लाया गया था, लेकिन इलाज के बाद भी महिला की जान नहीं बचाई जा सकी। 2 दिन पहले उन्हीं की आत्मा परिवार की एक महिला के शरीर में आई और बताया कि वह अभी भी अस्पताल में है इसलिए वह लोग मृतक महिला की आत्मा को लेने के लिए अस्पताल पहुंचे थे।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES