आधा दर्जन से अधिक लोगो ने मां बेटी पर किया जानलेवा हमला ,जानिए वजह...
बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के सांवलोर गांव में जमीनी विवाद की रंजिश के चलते आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मां-बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में मां और बेटी दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही चौहटन थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और दोनों ही मां बेटी को लहूलुहान स्थिति में बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार सांवलोर गांव निवासी जेठाराम व उनके रिश्ते में लगने वाले भाइयों के बीच में जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है. जेठाराम मजदूरी के लिए ट्रक पर गया हुआ था. पीछे घर पर उसकी पत्नी कानू देवी व बेटी ऊषा अकेली ही थी. उसके बाद आज सुबह अचानक ही रिश्ते में लगने वाले जेठाराम के भाइयों ने जेठाराम की पत्नी व बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया. सरियों और लाठियों से बेरहमी से मारपीट कर मां बेटी दोनों का ही सिर फोड़ दिया.

बाड़मेर पुलिस ने घायल मां बेटी को अस्पताल में कराया भर्ती मां बाप बेटी के चिल्लाने पर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और चौहटन थाना पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल मां बेटी को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर दोनों मां बेटी की सीटी स्कैन सहित अन्य जांच करवाकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.
चौहटन थाने के सहायक उप निरीक्षक नेनाराम ने बताया कि सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर पहुंचकर घायल मां बेटी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है जमीनी विवाद को लेकर जानलेवा हमला करने की बात सामने आई है. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES