समिति के निर्माण कार्य पर सिटी मजिस्ट्रेट ने लगाया स्टे 
सागर. मकरोनिया के श्रीनगर कॉलोनी के निवासियों और झूलेलाल गृहनिर्माण समिति के बीच सड़क को लेकर चल रहे विवाद में अब सिटी मजिस्ट्रेट ने निर्माण कार्य पर स्टे लगा दिया है। समिति के पदाधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वह 21 जून को दस्तावेजों के साथ पेश हों। जारी स्टे आदेश में कहा गया है कि श्रीनगर निवासी आवेदक अंजना पति माधव प्रजापति सहित वार्ड 18 परिवारों ने नगर दंडाधिकारी न्यायालय में आवेदन दिया है कि वार्ड क्रमांक दो में जयंत नागवानी एसोसिएट द्वारा बनाई गई कॉलोनी में लोगों ने आवासीय प्लाट लिए थे, प्लाट में आवास बनाकर रह

रहे हैं। कॉलोनी तक जाने के लिए जबलपुर मुख्य रोड से लगी सड़क बताई गई थी। वर्षों से इसी रोड का इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन अब झूलेलाल गृह निर्माण समिति के लोग रोड पर बाउंड्री वॉल बनाकर गेट लगा रहे हैं, इससे आम लोगों का निकलना बंद हो जाएगा। शांति व्यवस्था भंग न हो इसलिए समिति के पदाधिकारियों को भूमि के दस्तावेज प्रस्तुत करने और 21 जून को न्यायालय में उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं।

गौरतलब है कि वार्ड क्रमांक दो
कृष्णा नगर में झूलेलाल गृह निर्माण समिति द्वारा कॉलोनी को कवर्ड करने स बाउंड्री वॉल बनाई जा रही है, एक रोड मह है जिसमें गेट लगाने को लेकर पास प्रध के ही श्रीनगर कॉलोनी के लोग विरोध ले कर रहे हैं। लोगों ने कहा कि रोड पर ज गेट लगने से श्रीनगर के करीब 200 प्रध परिवारों का आना-जाना बंद हो तै जाएगा। इस मामले में विगत तीन दिनों स सेजमकर विवाद हो रहा है। प्रशासनिक अ अधिकारी भी असमंजस में हैं। आ राजनीतिक दखलंदाजी के कारण कि मामले ने और तूल पकड़ लिया है।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES