पत्नी की बेवफाई नही कर सका युवक सहन,समझाने की वजह लगा लिया मौत को गले 
जबलपुर। एक युवक पत्नी की बेवफाई से इस कदर परेशान हुआ कि उसने पत्नी को समझाने की वजह अपनी ही जिंदगी खत्म कर ली। घटना जबलपुर के हनुमानताल इलाके की है। मृतक का नाम अमर वंशकार है जो कि ऑटो चलाया करता था। मृतक के चार बच्चे है। अमर के परिजनों का आरोप है कि उसकी पत्नी के किसी व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध थे। अमर ने कई बार पत्नी को फोन पर बात करते हुए भी सुना था। घटना को लेकर हनुमानताल थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक हनुमानताल में रहने वाले अमर वंशकार ऑटो चलाने काम करते थे। करीब 10 साल पहले उसका विवाह हुआ था। अमर वंशकार को हमेशा से ही शक था कि उसकी पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध प्रेम संबंध हैं। अमर वंशकार के परिजनों का आरोप है कि उनकी पत्नी की बेवफाई के चलते ही अमर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक के भाई धीरज वंशकार ने बताया कि अमर की पत्नी के किसी और व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध थे, जिसकी जानकारी अमर वंशकार को लग चुकी थी। अमर ने कई बार अपनी पत्नी को समझाया भी लेकिन घर में अक्सर इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा। करीब एक माह से अमर और उसकी पत्नी के बीच लगातार विवाद हो रहा था, जिसके चलते घर में रहने वाले चारों बच्चे भी परेशान हो रहे थे। देर रात अमर वंशकार आटो लेकर घर पहुंचा। अमर ने अपनी पत्नी को मोबाइल फोन पर किसी से बात करते हुए सुन लिया। पति-पत्नी के बीच जमकर इस बात को लेकर विवाद भी हुआ। पत्नी से लड़ाई के बाद अमर कमरे में गया और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अमर के फांसी लगाने की जानकारी स्थानीय लोगों ने तुरंत ही हनुमानताल थाना पुलिस को दी।

हनुमानताल थाना प्रभारी मानस त्रिवेदी का कहना है कि अमर की करीब 10 साल पहले शादी हुई थी, उसके चार बच्चे भी हैं। पति पत्नी के बीच अक्सर विवाद भी हुआ करता था। थाना प्रभारी ने बताया कि अमर वंशकार आदतन शराब पीने का आदि भी था, और बीते कुछ सालों से बीमार भी रह रहा था। थाना प्रभारी का कहना है कि परिजनों ने यह भी शिकायत की थी कि अमर वंशकार की पत्नी किसी और व्यक्ति से मोबाइल पर बात करती है उसकी भी जानकारी ली जा रही है।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES