Crime news : अश्लील वीडियो कॉल रिकार्ड कर किया ब्लैकमेल, फिर करदी यह डिमांड  
मोबाइल पर अश्लील वीडियो कॉल कर उसे रिकार्ड कर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इसमें युवक को पहले तो उसका रिकॉर्डेड वीडियो फोन पर भेजकर पैसे मांगे गए। जब उसने फोन पर पैसे देने से इनकार कर दिया तो दो लोगों ने उसे रोका और वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये की मांग की। इससे यह स्पष्ट हो गया कि स्थानीय लोगों द्वारा ब्लैकमेलिंग की जा रही थी। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अमित सिंह कुशवाह ने बताया कि करीब 3 माह पहले व्हाट्सएप पर एक अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आई थी। मैंने कॉल उठाया तो एक अश्लील वीडियो आने लगा, जिसे मैंने चार-पांच सेकेंड तक देखा और कॉल काट दी। इसके बाद एक अनजान नंबर से रिकॉर्डेड वीडियो आया जिसमें मैं और एक अनजान लड़की नंगे दिख रहे थे। कुछ दिन बाद फोन आया कि आपके खिलाफ वीडियो कॉल करने वाली लड़की ने भोपाल में शिकायत की है।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

अमित के मुताबिक जब उन्होंने कार्रवाई की चेतावनी दी तो फोन आना बंद हो गया। 2 अप्रैल को सुबह 9 बजे जब अमित पोहरी बस स्टैंड से अपने घर कमलागंज जा रहा था तो उसे दो अज्ञात लड़के मिले और बोले कि तुम्हारा वीडियो हमारे पास है। 50 हजार रुपये दो नहीं तो वीडियो प्रसारित कर देंगे, जिससे तुम्हारी बदनामी होगी। पुलिस ने दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 384, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES