सागर में बुधवार देर रात दुर्गा विसर्जन चल समारोह में बदमाशों ने अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों पर कटर से हमला किया। कटर लगने से एक युवक गंभीर घायल हुआ है। वहीं एक को चोट आई है। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां गंभीर घायल का इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार गोला कुआं क्षेत्र में कांधे वाली काली कमेटी के एक कार्यकर्ता और कटरा बाजार क्षेत्र में एक मीडियाकर्मी को बदमाशों ने कटर मार दिया। कटर लगने की वारदात के बाद जख्मी युवक को बीएमसी में भर्ती कराया गया है। दरअसल, पुरव्याऊ स्थित कांधे वाली काली देवी की प्रतिमा को बुधवार रात विसर्जन के लिए ले जा रहे थे, तभी चल समारोह में भीड़ की -मुक्की के दौरान अज्ञात बदमाश ने कटर से धक्का-‍ हमला कर दिया। घटना गोला कुआं क्षेत्र पहुंचने से ठीक पहले हुई। हमले में गजेन्द्र मांझी निवासी गंगाघाट रानीपुरा के गले और गर्दन पर कटर के घाव लगे हैं।

खून से लथपथ हालत में गजेन्द्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बीएमसी में भर्ती कराया गया है। जहां घायल की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं तीनबत्ती के पास एक मीडियाकर्मी पर बदमाश ने कटर से हमला कर दिया। कटर लगने से मीडियाकर्मी का कंधा जख्मी हो गया। जख्मी मीडियाकर्मी को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेजा गया है। दोनों ही मामलों में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES