ब्यूरो रिपोर्ट ब्रजेश सेन
घुवारा
उपथाना घुवारा अंतर्गत ग्राम पंचायत बंधा चंदौली के मजरा भगुयन खेरा में बीती रात को एक 36 वर्षीय धरम लोधी ने अपने खेत के पास दाने बाबा की टोरिया के पेड़ पर जाकर फांसी के फंदे झूल गया जिससे उसको मौत हो गई।
धरम लोधी की मौत के बाद क्षेत्र में शनशनी फेल गई और आरोप प्रत्यारोप लगना शुरू हो गया जैसे ही घटना स्थल पर राजनीतिक दलों के नेता पहुचे वैसे मामला तूल पकड़ता गया और सभी नेता यह भूल गए कि पहले जो मृतक का शव पेड़ पर लटक रहा है उसे कम से कम वा इज्जत उसे उतार कर रखले शव पेड़ पर लटका हुया था और नेताओं के भाषण और तालियों की गड़गड़ाहट गूँजती रही।
मामला बीते गुरुवार को गांव भगुयनखेरा से भजन लोधी चोरी की शिकायत लेकर उपथाना घुवारा जहा उपथाना प्रभारी ने फरयादी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे गांव के धरम लोधी सन्देह है उसी समय संदेही को बुला कर दोनों आमने सामने बात रही और जब दोनों में रजामंदी हो तो फरयादी एवं संदेही दोनों एक मोटरसाइकिल पर बैठ कर अपने गांव भगुयनखेरा निकल गए।
इसके बाद शुक्रवार को मामला रफा दफा हो गया था लेकिन शुक्रवार की रात को धरम लोधी ने अपने खेत दाने बाबा की टोरिया के पास जाकर एक पेड़ पर रस्सी का फंदा बना कर झूल गया।
जैसे घटना की जानकारी कांग्रेस की विधानसभा की पूर्व प्रत्यासी को लगी तो अपने समर्थकों के साथ घटना स्थल पर पहुच गई और मृतक के परिजनों के साथ सम्बेदना वक्त की साथ ही परिजनों को ढाढस बधाया मौके पर मौजूद जगदीश सिंह ने परिजनों को समझाया और उन्हें कार्यवाही सही से कराने का भरोसा दिलाया।
मृतक के परिजनों ने आरोप लगाए है कि घुवारा पुलिस ने मृतक को फरयादी के साथ क्यों भेजा है किसी परिजनों के सुपुर्द करना था साथ मारपीट करने के आरोप लगाते रहे।
घटना स्थल डीएसपी शंशाक जैन,एसडीओपी बड़ामलहरा राजाराम साहू,बक्सवाहा टीआई याकूब खान,बड़ामलहरा टीआई के के खनेजा,गुलगंज थाना प्रभारी आसुतोष श्रोत्रिय,भगवां थाना प्रभारी रूपनारायण पटेरिया,बाजना थाना प्रभारी अमिता अग्निहोत्री के साथ जिला भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES