शहर सेवादल का मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम का शिवविहार कॉलोनी में हुआ शानदार आयोजन
प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को कांग्रेस सेवादल का ध्वजवंदन कार्यक्रम होता आ रहा है, इसी श्रृंखला में अप्रैल माह के इस अंतिम रविवार को शिवविहार कॉलोनी,चौरसिया धर्मशाला के पास,तिली में आयोजित किया गया।
अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सचिव और सागर जिले के प्रभारी सी.पी.मित्तल के करकमलों से इस बार का ध्वजवंदन कार्यक्रम संपन्न हुआ। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सागर (ग्रामीण) के प्रभारी अवनीश भार्गव,सह प्रभारी अजय दात्तरे,सागर शहर के प्रभारी सुरेन्द्र रघुवंशी,कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण और शहर अध्यक्ष आनंद अहिरवार और राजकुमार पचौरी और सेवादल के प्रदेश महासचिव विजय साहू उपस्थित रहे। कार्यक्रम के आयोजक शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे और संचालन द्वारका चौधरी ने किया।
इस अवसर पर जिले के प्रभारी सी.पी.मित्तल ने कहा कि सेवादल मजबूत होता है तो कांग्रेस अपने आप मजबूत हो जाती है, हमें बूथ सेक्टर मंडलम ब्लॉक एवं जिला स्तर पर कांग्रेस सेवादल संगठन को व्यापक बनाना है ताकि 2023 में मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार कमलनाथ जी के नेतृत्व में निश्चित रूप से बन सके। 
शिवविहार कालोनी के रहवासियों और छोटे-छोटे बच्चों में कार्यक्रम को लेकर बड़ा उत्साह देखने को मिला और उन सबने सेवादल परिवार के साथ कार्यक्रम में अपनी सहभागिता दिखाई।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES