ब्याह कराने आए दूल्हा दुल्हन कांग्रेस विधायक हर्ष यादव के साथ भी धरने पर डटे रहे
देवरी कलां/केसली।। सागर जिले की तहसील केसली में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए 80 जोड़ों का विवाह रिजेक्ट किए जाने के मामले को लेकर जमकर हंगामा हुआ विधायक के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और दूल्हा दुल्हन करीब 2 घंटे तक धरने पर बैठे रहे और जिला प्रशासन जनपद पंचायत सीईओ और जनपद पंचायत केसली में पदस्थ बड़े बाबू के खिलाफ भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की।

केसली जनपद पंचायत में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत हुए रजिस्ट्रेशन ओं में ₹1000 की रिश्वत ना दिए जाने के चलते 80 जोड़ों का विवाह अचानक रिजेक्ट किए जाने को लेकर खासा बवाल उत्पन्न हो गया। जनपद पंचायत सीईओ ने भाजपा नेताओं के इशारे पर अपने ही जनपद पंचायत के महिला अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष का आमंत्रण कार्ड में नाम नहीं छपवाया और लगाए गए फ्लेक्स में भी उनका नाम नहीं होने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कड़ी आपत्ति दर्ज की।
क्षेत्रीय विधायक हर्ष यादव ने सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री कन्यादान योजना कार्यक्रम में हो रहे भ्रष्टाचार का कड़ा विरोध किया उन्होंने कहा कि गरीब लोगों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे उन्होंने कहा कि जनपद पंचायत केसली का भगवाकरण किया जा रहा है महिलाओं का अपमान किया जा रहा है जनपद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष महिला होने के बावजूद भी उनका नाम कार्ड और फ्लेक्सों में नहीं छपवा है यह सरासर उनका अपमान है।
धरना प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ दूरदराज से आए दूल्हा दुल्हन और उनके साथ घराती बराती भी धरने पर बैठे रहे और जिला प्रशासन जनपद पंचायत सीईओ पूजा जैन और बड़े बाबू के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES