ससुराल वालों ने विवाहिता को कमरे में बंद कर किया निर्वस्‍त्र, फिर गर्म लोहे की रॉड से प्राइवेट पार्ट को दागा

भोपाल के सूखी सेवनिया इलाके में एक महिला के साथ उनके ही परिजनों द्वारा हैवानियत करने का मामला सामने आया है. पारिवारिक विवाद के बाद महिला के पति, सास और देवर ने उन्‍हें लोहे की गर्म रॉड और कुल्हाड़ी से उनके प्राइवेट पार्ट समेत शरीर के अन्‍य अंगों को दाग दिया. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है.
भोपाल. मध्‍य प्रदेश की राजधानी के सूखी सेवनिया थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ पति, सास और देवर ने हैवानियत की हदें पार कर दीं. आरोप है कि तीनों ने महिला को एक कमरे में बंद कर पहले उन्‍हें निर्वस्त्र कर दिया और फिर शरीर पर जगह-जगह लोहे की गर्म रॉड और कुल्हाड़ी से दाग दिया. यही नहीं हैवान बने परिजनों ने महिला के प्राइवेट पार्ट को भी गर्म सलाखों से दाग दिया. हैरानी की बात है कि सास जो खुद एक महिला है, उस पर भी इस वारदात में शामिल होने का आरोप है.
विदिशा निवासी एक युवती का विवाह भोपाल के सूखी सेवनिया गांव में रहने वाले एक युवक के साथ 5 साल पहले हुआ था. महिला का पति प्राइवेट काम करता है. महिला के परिजनों का आरोप है कि विवाह के कुछ महीनों बाद से ही पति उन्‍हें दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा था. आए दिन दोनों में बहस होती थी. कई बार मायके वालों ने ससुराल पक्ष के साथ बैठकर विवाद को सुलझाने की कोशश की थी, लेकिन विवाद खत्म नहीं हो रहा था.

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES