अचानक हुआ विवाद, ई रिक्शा चालक की पत्थर से कुचलकर करदी हत्या 
बहराइच में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मामूली विवाद के चलते दिन दहाड़े एक ई रिक्शा चालक की दुस्साहसिक युवक ने ईंट-पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बताया गया कि जब हमलावर ई-रिक्शा चालक पर हमला कर रहा था तो आसपास के लोगों ने इसका विरोध नहीं किया।
वहीं हत्या की वारदात की भनक लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कैसरगंज थाना अंतर्गत दिकौली कलां निवासी बैटरी रिक्शा चालक प्रवेश राव (25) हरनी चौराहा पर सवारी का इंतजार कर रहा था। इसी बीच दिकौली कला के ही रहने वाले पड़ोसी गंगा (27) से अचानक विवाद शुरू हो गया। विवाद के बीच गंगा ने प्रवेश के चेहरे पर ताबड़तोड़ ईंट व पत्थर से लगातार वार करना शुरू कर दिया।
आरोप है कि युवक तब तक ईट से वार करता रहा जब तक प्रवेश की मौत नहीं हो गई। दिनदहाड़े बीच चौराहे पर युवक की मौत से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर आनन-फानन में पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मृतक के शव को कब्जे में लिया। इसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई।
पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया, एसपी ने विवेचक क्षेत्राधिकारी कैसरगंज रूपेंद्र कुमार गौड़ को जल्द से जल्द जांच कर विवेचना संपादित करने की बात कही।
एसपी ने अभियोजन एवं न्याय तंत्र से समन्वय स्थापित कर फ़ास्ट ट्रैक ट्रायल के माध्यम से सजा कराने के लिए निर्देशित किया। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES