आशिक मंसूरी बोलेः सुख समृद्धि का रास्ता खेत और खलियानओं से होकर गुजरता
सैकड़ों युवाओं ने एवं किसानों ने मिल कर वीर सपूतों को दी भावभीनी श्रद्धांजलि
बक्सवाहा ब्लॉक के ग्राम पंचायत गढ़ीसेमरा में शहीद बलिदान दिवस मनाया गया। इस मौके पर वीर सपूत भगत सिंह, सुखदेव राजगुरु को खिराजे ए अकीदत विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

ग्राम गढ़ीसेमरा के सैकड़ों युवाओं ने एवं किसानों ने मिलकर भावभीनी श्रद्धांजलि महान वीर सपूतों को दी और उनके विचारों को अपने जीवन में उतारने का संकल्प लिया। कार्यक्रम के दौरान युवा किसान नेता आशिक मंसूरी बकस्वाहा ने अपने विचारों को रखकर भगत सिंह और उनके साथियों के जीवन पर प्रकाश डाला और कहा हमें अपने महान
सपूतों को अपने दिलों में बसाना है। भगत सिंह ने कहा था कि देश की सुख समृद्धि का रास्ता देश के किसानों के खेत खलियाहों से होकर गुजरता है वही।उन्होंने अपना जीवन इसलिए न्यौछावर किया था कि आने वाले समय में देश को एक नई आजादी दे सकें। जहां जहां पर लोग बराबर हो और अपनी मूलभूत सुविधाओं के लिए लड़ सके अपने अधिकारों को जान सके और जागरूक हो सके। अगर हमें अपने आने वाली पीढ़ी को सुनहरा भविष्य देना है तो लड़ना पड़ेगा।
तरूवर सिंह लोधी ने अपने विचारों में कहा कि युवाओं और किसानों को मिलकर अपने
अधिकारों के लिए लड़ना होगा। नन्हे भाई लोधी ने कहा इंकलाब की चिंगारी धीरे-धीरे हर ग्राम में पहुंचेगी और किसानों को एकत्रित करेगी।
 कार्यक्रम के प्रभारी ने समापन में नरेंद्र लोधी ने कहा कि हमें अपनी मूलभूत सुविधाओं के लिए लड़ना पड़ेगा और इंकलाब की ज्वाला युवाओं में जल्द आएगी जिससे परिवर्तन होगा। कार्यक्रम में आशिक मंसूरी बकस्वाहा तरूवर सिंह लोधी,नरेंद्र जिमीदार, छोटेलाल लोधी, शुभम लोधी, नन्हे भाई लोधी, राकेश लोधी, अंकित लोधी,दिलीप लोधी,रोहित ठाकुर, मनीष लोधी, हरिराम लोधी, भैया लाल लोधी, रामखिलावन, रोशन लोधी नन्हे लोधी ,अल्लू उपाध्याय,अखिलेश लोधी, प्रेमपाल ठाकुर,सुदीप लोधी, कृष्णाविश्वकर्मा, राहुल लोधी,निरपत लोधी,आदि सैकड़ों युवा और ग्रामीण जन मौजूद रहे।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES