शराब के लिए नही दिए पैसे तो करदी पिता की हत्या
मध्य प्रदेश के नीमच में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी, क्योंकि पिता अपने बेटे को नशा करने के लिए पैसे नहीं देते थे और शादी नहीं करवा रहे थे। पुलिस के पूछताछ में कलयुगी बेटे ने अपने अपराध को कबूल कर लिया है, और वर्तमान में उसे जेल भेज दिया गया है। नीमच में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत का घाट उतार दिया। मृतक के भाई ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका भाई शंभुलाल (मृतक) और भतीजा अर्जुन (आरोपी) अपने मकान में सो रहे थे. रात्री के करीब 12.30 बजे अर्जुन चिल्लाता हुआ पंचायत की तरफ भाग रहा था कि चोर आगए चोर आ गए और कहा कि चोर पंचायत तरफ भागे हैं.

अर्जुन की बात सुनते ही सब शंभुलाल के घर पर पहुंचे और जैसे ही घर में प्रवेश किया तो सभी की आँखें फटी की फटी रह गयी नजारा कुक ह ऐसा था कि शंभुलाल खून में लथपथ अपने बिस्तर पर नीचे पड़े हुए थे और मृत शरीर के पास कुल्हाड़ी भी पड़ी हुई थी. अंदर वाले कमरे में लोहे की पेटी से सामान बाहर निकला व बिखरा था. अज्ञात आरोपी ने शंभुलाल के सिर में कुल्हाड़ी मारी थी जिससे उनके सिर से खून निकल रहा था. 

नीमच के एडिशनल एसपी नवल सिंह सिसोदिया ने बताया कि पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया गया है।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES