छत्तीसगढ़ से ब्युरो रिपोर्ट रोशन कुमार सोनी

बिलासपुरछत्तीसगढ़ में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के बिलासपुर रेलवे कोचिंग डिपो में खड़ी ट्रेन की पार्सल बोगी में एक युवक की फांसी पर लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। रेलवे स्टाफ ने सफाई के दौरान अज्ञात व्यक्ति की लाश देखी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। ट्रेन के अंदर फंदे पर युवक की लाश लटकी हुई थी। उसका शव घुटने के बल पड़ा हुआ था। यह हत्या है या सुसाइड पुलिस जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार चिरमिरी-बिलासपुर एक्सप्रेस सुबह रेलवे स्टेशन आने के बाद कोचिंग डिपो में साफ सफाई के लिए खड़ी की गई थी। दोपहर बाद जब रेलवे कर्मचारी साफ-सफाई करने के लिए पहुंचे तो पार्सल बोगी में एक अज्ञात युवक की फांसी पर लटकी लाश दिखी। घटना की सूचना पाकर जीआरपी मौके पर पहुंची। फंदे से मृतक का शव उतारकर मरच्युरी भिजवाया गया। देखने से मृतक सामान्य घर का लग रहा है। रेलवे क्लीनिंग स्टाफ व आसपास के यात्रियों का डिटेल पुलिस खंगाल रही है। जीआरपी पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
पुलिस अधिकारियों का कहना की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही यह पता चल पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या। रेलवे कर्मियों का कहना है कि ट्रेन जब आई उस दौरान डिब्बे में पार्सल का सामान नहीं था। युवक कब ट्रेन की बोगी में घुसा या फिर इसे मारकर लटका दिया गया इसकी जानकारी किसी को नहीं है। जीआरपी और रेलवे के अधिकारी फिलहाल मृतक की पहचान में जुटे हैं। जीआरपी थाना प्रभारी जीआर राठिया ने कहा कि मामले की जांच जारी है।

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES