बूथ विस्तारक योजना के तहत देवरी विधानसभा क्षेत्र के केसली मंडल में पहुंच कर बूथ अध्यक्षों से संवाद किया
बूथ जीता, चुनाव जीता - यश अग्रवाल 

सागर. भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष वैभव पवार के निर्देश और जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया के मार्गदर्शन में भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष यश अग्रवाल ने बूथ विस्तारक योजना के तहत देवरी विधानसभा क्षेत्र के केसली मंडल में पहुंच कर बूथ अध्यक्षों से संवाद किया। 
इस दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अग्रवाल ने कहा कि युद्ध काल प्रारंभ हो चुका है हमे भी अपनी गति को बढ़ाना होगा। सभी कार्यकर्ता साथियों को शीर्ष नेतृत्व की मंशानुरूप प्रत्येक चुनौतियों से निपटने के लिए तैयार रहना होगा। इसके साथ ही हम सभी को एक साथ परिवारभाव के साथ कार्य करते हुए देवरी विधानसभा सीट पर ऐतिहासिक विजय श्री के संकल्प के साथ कार्य करना होगा। उन्होंने कहा कि बूथ जीता तो चुनाव जीता। 
भाजयुमो जिलाध्यक्ष यश अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार में गरीबों के हक को प्रदेश सरकार ने लौटाने का काम किया है। विकास के मॉडल पर काम कर रही माननीय शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने महिलाओं के लिए लाड़ली बहना योजना शुरू की है तो युवा नीति से शिक्षा के साथ कौशल, रोजगार, खेल समेत उद्यमिता के साथ युवा नेतृत्व को आगे बढ़ाने का काम किया जा रहा है। नीति में जिला स्तर पर युवा संसाधन केद्रों की स्थापना का प्रावधान किया गया है। ताकि स्थानीय युवाओं को आगे बढ़ाने का मौका मिले। अब हमारी जिम्मेदारी बनती है कि सरकार की इन जनकल्याणकारी नीतियों को जनमानस तक पहुंचाएं। 

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES