तीन करोड़ की मांग करते हुए एक बेटी ने अपने ही माता पिता को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा
भोपाल में तीन करोड़ रुपये की मांग करते हुए बेटी ने अपने बुजुर्ग माता-पिता को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा. बेटी ने चार महीने से दोनों को बंधक बना रखा था. दंपती एक कमरे में बंद थे, जिसमें ताला पड़ा था. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग दंपती को मुक्त करवाकर अस्पताल में भर्ती कराया.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शादीशुदा बेटी ने बुजुर्ग माता-पिता और भाई के साथ बर्बरता की हदें पार कर दीं. बेटी ने प्रॉपर्टी के लिए बुजुर्ग माता-पिता और मानसिक रूप से कमजोर भाई को बंधक बना लिया. बेटी तीनों के साथ मारपीट करती थी और ठीक से खाना भी नहीं देती थी. बुजुर्ग के परिचित की शिकायत पर पुलिस ने तीनों को छुड़ाया. पुलिस पहुंची तो बुजुर्ग दंपती एक कमरे में बंद मिले, बाहर से ताला पड़ा हुआ था. 

हबीबगंज पुलिस के अनुसार, स्टेट बैंक से चीफ इंजीनियर के पद से रिटायर हुए 80 साल के बुजुर्ग सीएस सक्सेना अरेरा कॉलोनी के E-7 में अपनी 76 साल की पत्नी कनक सक्सेना और अपने 48 साल के मानसिक रूप से कमजोर बेटे विक्की के साथ रहते हैं. उनकी एक 45 साल की बेटी निधि है. निधि की साल 2002 में लखनऊ में शादी कर दी थी. साल 2016 में निधि का पति से विवाद हो गया और वह वापस भोपाल लौट आई. उसने पति से तलाक ले लिया. निधि के दो बेटे हैं. बड़ा बेटा मैथिल 21 साल का है तो वहीं छोटा बेटा 12 साल का है. पिछले 7 साल से निधि मायके में रह रही है.

Post a Comment

और नया पुराने
NEWS WEB SERVICES